दुखद : कोमा में चला गया टीवी शो का सबसे मशहूर कॉमेडी कलाकार, इसकी हालत देख रो पड़ेंगे आप

‘सब टीवी’ पर पर आने वाला सबसे मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ एक ऐसा शो है जो कि 6 सालो से लोगों के दिलों में खास जगाह बनाये हुआ है. इस सीरियल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें मौजूद सभी कलाकारों के नाम किसी ना किसी जानवरों पर रखे गये हैं, जिसके कारण यह और भी ज्यादा फेमस हो गया है,इन्हीं सब कलाकारों में एक कलाकार था बुद्धू सा मेंढक जो कि 19 साल का था, मेढंक नाम से पहचान बनाने वाले कलाकार ने लोगों का खूब मनोरंजन किया लेकिन एक दिन ऐसा जिससे इस कलाकार की हंसी एक गहरे सदमें मे बदल गई, आइये अब जानते हैं आखिर क्या हुआ इस कलाकार के साथ…

दरअसल मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ के इस मढ़क यानि की मनीष विश्वकर्मा ने 2015 तक तो लोगों को खूब हंसाया परंतु एक दिन उसके जीवन की खुशी किसी अनहोनी में बदल गई गई, बतां दे कि इनका इतना भयानक एक्सीडेंट हुआ कि यह आसानी से ठीक नहीं हो पाए और वह कोमा में चले गये. कहा जाता है कि 28 जून 2015 को मनीष यानि की मेढ़क हमेशा की तरह बाइक पर शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक बस उनके पीछे से आ रही थी उनको टक्कर मारकर चली गई, लेकिन ड्राइवर बस को छोड़कर तुरंत फरार हो गया.

इस घटना के बारे में जैसा ही आसपास के लोगों को पता चला तो उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया , इनके एक्सीडेंट के बाद शिल्पा शिंदे नें एक इंटरव्यू में बताया था कि मनीष कभी भी सेट पर लेट नहीं आता था , लेकिन एक दिन लेट हो गया तो 20-25 बार उनको फोन किया तो उनका फोन पुलिस ने उठाया और सुचना दी की उनका एक्सीडेंट हो गया है.

फिलहाल इस दुखद घटना को करीब 3 साल हो चुके हैं. वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, इनकी बहन ने भी मीडिया के द्वारा बताया था कि इनको काफी गहरी चोट लगी थी, जिसके कारण इनको ठीक होने में काफी वक्त लगा था. इनको दुअाओं की जरुरत है हमारे परिवार पूरी तरह से कोशिश कर रहा है कि यह फिर से अपने नॉर्मल जीवन में वापस आ जाये.वैसे देखा जाए तो इनको अभी तक ठीक हो जाना चाहिए क्योंकि इनके फैन्स अभी भी इनको भूल नहीं पाए हैं.