जवान पड़ोसी लड़के को दिल दे बैठी 3 बच्चो की माँ, जब लोगो को पता चला तो उठाया ये खौफनाक कदम

दोस्तों दिल एक ऐसी चीज हैं जो कभी भी, कहीं भी और किसी पर भी फिसल सकता हैं. जब ये दिल किसी के प्यार में धड़कता हैं तो दिमाग काम करना बंद कर देता हैं. फिर इंसान हमेशा अपने दिल की ही सुनता हैं. ऐसे में कई बार वो इस हद तक प्यार में अंधा हो जाता हैं कि कोई ना कोई गलत कदम भी उठा देता हैं. शायद यही वजह हैं कि लोग शादी हो जाने के बाद भी अपने पार्टनर को धोखा देकर दूसरों के साथ समबन्ध बना लेते हैं. शादीशुदा जीवन और दो जिंदगियों को तहस नहस करने वाला ऐसा ही एक मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली में देखने को मिला हैं. यहाँ एक 3 बच्चों की माँ का दिल पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर आ गया था. लेकिन जब इन दोनों के प्रेम प्रसंग की खबर सबको चल गई तो दोनों ने बहुत ही दर्दनाक कदम उठा लिया. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

शादीशुदा महिला का था पड़ोसी से लव अफेयर

कांसेप्ट इमेज

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला दिल्ली के उस्मानपुर इलाके का हैं. यहाँ 23 वर्षीय सविता (परिवर्तित नाम) नाम की एक महिला अपने पति और 3 बच्चों के साथ रहती थी. सविता के पड़ोस में ही एक लड़का मोहन (परिवर्तित नाम) रहता था. सविता और मोहन के बीच अक्सर आते जाते बातें हुआ करती थी. जल्द ही ये बाते प्यार में बदल गई. बताया जा रहा हैं कि जब सविता का हस्बैंड नौकरी करने घर से बाहर जाता था तो सविता और मोहन एक दुसरे से मिला करते थे. यहाँ तक कि उनके अवैध संबंध होने की बात भी सामने आई हैं.

भांडा फूटने पर उठाया ये खौफनाक कदम

कांसेप्ट इमेज

हालाँकि एक दिन सविता और मोहन दोनों के ही घर वालों को उनके नाजायस संबंध के बारे में पता चल गया. इस बात से दोनों की मोहल्ले में भी खूब बदनामी हुई. मोहन इस बदनामी से इतना आघात हुआ कि उसने पंखे से लटक के आत्न्हात्य कर ली. जब सविता को इस बात का पता चला कि उसकी वजह से मोहन की जान चली गई तो वो खुद भी गले में रस्सी का फंदा डाल झूल गई. इस तरह इन दोनों प्यार करने वालो ने समाज की बदनामी से तंग आकर खुदखुशी जैसा दर्दनाक कदम उठा लिया.

पुलिस ने साधी चुप्पी

कांसेप्ट इमेज

जब इस मसले पर मीडिया वालो ने पुलिस से जानना चाहा तो उन्हों कुछ भी खुल के नहीं बताया. उनका कहना हैं कि महिला और पड़ोसी के बीच अवैध संबंध थे या नहीं इस बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता हैं. फ़िलहाल महिला और पड़ोसी दोनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की जांच पड़ताल कर रही हैं.

इलाके में सनसनी

उधर जब मोहल्ले के लोगो को इस प्रेमी जोड़ो के लव अफेयर की खबर लगी हैं तो हर कोई हैरान हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा हैं कि एक 3 बच्चों की माँ ऐसा काम कर सकती हैं. वहीँ खुदखुशी की वजह से भी लोगो को इस पूरी घटना में बड़ा आश्चर्य हो रहा हैं.