मेला फिल्म के गुज्जर सिंह के नाम से कांपती थी लड़कियां अब हो गया है ऐसा हाल की ,,

मित्रों इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगें, कि बॉलीवुड में जो भी फिल्‍में आती है, उसने निगेटिव रोल की भूमिका बहुत अहम मानी जाती है, क्‍योंकि यही एक रोल ऐसा होता है, जो हिरो  की गरिमा को दर्शाने का मौका देता है उसके बिना तो हिरो की कोई पहचान ही नही होती है, आज हम फिल्‍मों में निगेटिव अभिनय निभाने वाले के संबंध में बात करने वाले है। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये विडियो को देखें)

आपको बता दे कि मेला फिल्‍म में निगेटिव किरदार निभाने वाले से तो परिचित ही होगें। दरअसल यह फिल्म सन् 2000 में रीलीज हुई थी। इस फिल्म के हीरो आमिर खान थे और गुज्जर का यह अभिनय करने वाले इस जबरदस्त विलन का नाम टीनु वर्मा है। इन्‍होनें अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 से की थी उन्होंने अपनी पहली फिल्म आँखे में अभिनय किया था। 1993 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले टीनू वर्मा ने आँखे, मेला, सौतन, हिम्मत और माँ तुझे सलाम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। टीनू ने फिल्मों के अतिरिक्‍त काफी सीरियलों में भी अपना अभिनय दिखाया है। अपने करियर में टीनू वर्मा अभिनेता के अतिरिक्‍त स्टंट डायरेक्टर भी थे और उन्होंने फिल्म निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि मेला फिल्‍म में गुज्‍जर का अभिनय करने वाले अभिनेता ने अपना अभिनय बखूबी निभाया था, मेला फिल्‍म में गुज्‍जर का रोल इतना भयावक रोल था, जिसे देख सभी हैरानी में पड़ गये थे, आपको बता दे कि उस दशक में सुपर हिट फिल्‍मों में से एक फिल्‍म थी। कुछ इसी तरह का अभिनय निभाने वाले कलाकार और भी है, जिनके संबंध में जानकारी नीचे दी गई विडियों में दिया गया है।

मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।
विडियो देखें-