शादी के अगले ही दिन गहने सहित भागी दुल्हन, व्हाट्स एप पर पति को भेजा कुछ ऐसा की जानकर आप भी चौंक जायेंगे

कहते हैं की शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे अहम् फैसला होता है और हो भी क्यूँ ना जब कोई किसी इंसान के साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजरने को तैयार होता है तो बेशक ये फैसला उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला ही होगा. आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ एक दुल्हन ने शादी तो की लेकिन शादी के अगले ही दिन अपने सभी गहने लेकर फरार होगयी और अपने पति को व्हाट्स एप के जरिये अपनी दूसरी शादी की तस्वीर भी भेज दी. आईये जानते हैं की आखिर क्या है ये पूरा मामला और क्यूँ इस लड़की ने शादी एक बाद इस तरह की हरकत की.

लड़की की करवाई गयी थी जबरदस्ती शादी

आपको बता दें की ये पूरा मामला भोपाल के सारणी का है जहाँ बीते दिनों एक सरणी के पाथेरखेडा की रहने वाली एक लड़की संजना खातारकार की शादी इटारसी के नितेश नागले नाम के आदमी से तय की गयी थी. बता दें की नितेश और संजना की शादी बीते 28 फ़रवरी को पूरे हिंदी रीती रिवाज से करवाई गयी थी. सूत्रों की माने तो संजना को ये शादी मंजूर नहीं थी और उसके घरवाले उसकी शादी जबरदस्ती नितेश से करवा रहे थे हालांकि इसके लिए संजना कुछ कर नहीं पायी और उसने पहले तो घरवालों की मर्जी के अनुसार नितेश से शादी कर ली लेकिन जब नितेश से शादी एक बाद अलगे दिन वो पगफेरे के लिए अपने मायके लौटी तो घर से भाग कर उसने अपने प्रेमी से जाकर शादी कर ली और नितेश सहित सभी घरवालों को व्हाट्स एप के जरिये शादी की तस्वीरें भेजी. इसके बाद जाकर सभी को संजना की इस दूसरी शादी के बारे में मालूम चला.

ससुराल वालों ने गहने और पैसे लेकर भागने का लगाया आरोप

बता दें की संजना ने जब व्हाट्स एप के जरिये अपन पहले पति नितेश और उसके घरवालों को अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें भेजी तो इसके बाद उन्हें मालूम हुआ की संजना ने मायके जाकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली. इसके बाद नितेश के घरवालों ने जब संजना के कमरे की छानबीन की तो उन्हें शादी में दिए ना तो एक भी गहना नजर आया और नही घर में कोई कैश ही था. इस घटना से मानो नितेश सहित उसके घरवालों को एक बड़ा झटका लगा हो. इसके बाद नितेश ने अपने घरवालों की बात मानकर पुलिस में संजना के खिलाफ पैसे और गहने लेकर भागने का केस दर्ज करवा दिया. लड़की के ससुराल वालों ने शादी में हुए इतने खर्चे को देखते हुए नजदीकी थाणे में मौजूद पंकज दीक्षित से संपर्क कर उन्हें पूरा मामला बताया. पुलिस फिलहाल संजना को ढूंढ रही है और उसके घरवालों से भी पूछ ताछ कर रही है. सोचने वाली बात तो ये है की इस तरह के घटना में गलती किसी होती है उस लड़की की जिसकी शादी उसके मर्जी के खिलाफ करवाई जा रही थी या फिर उस लड़के की जिसे ये मालूम भी नहीं था की अगली सुबह उसकी दुल्हन भाग जायेगी. सोच आकर देखा जाए गलती उस परिवार की है जो जबरदस्ती अपने लड़कियों की शादी करवाते हैं.