“भाभीजी घर पर हैं” की गुलफाम कली का बदला हुआ रूप देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, यकीन ना हो तो खुद देख लें

बेस्ट कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं ने बहुत ही कम समय में लोगों का दिल जीत लिया था. ये शो आज लगभग हर घर में देखा जाता है. आज हम इस शो की नहीं बल्कि इस शो में काम करने वाली गुलफाम कली की बात करने वाले हैं. गुलफाम कली की खूबसूरती और एक्टिंग के आज बहुत लोग दिवाने हैं. अपनी अदाओं से गुलफाम कली ने खूब सुर्खियां बटोरी है. बता दें कि गुलफाम कली अब इतना बदल चुकी हैं कि आप उनको पहचान नहीं पाएंगे…

दरअसल बात ये है कि गुलफाम कली ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप उनके दिवाने हो जाएंगे. गुलफाम कली का असली नाम फाल्गुनी राजाणी है.

भाभी जी घर पर हैं शो से फाल्गुनी को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. बता दें कि शो में फाल्गुनी को अपनी अदाओं और हॉटनेस की वजह से जाना जाता है.

फाल्गुनी अपनी रियल लाइफ में काफी खुशमिजााज़ महिला हैें. वो अपने घर पर काफी सिंपल लुक में रहना पसंद करती हैं.

फाल्गुनी ने अपनी निजी जिंदगी में बहुत दुख सहे हैं. जब वे 11वीं में पढ़ती थी तभी इनके पिता का निधन हो गया था जिसके बाद फाल्गुनी ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और मां के साथ काम करने लगी.

फाल्गुनी ने अपने करियर की शुरूआत गुजराती थिएटर से की थी. जिसके बाद फाल्गुनी ने मराठी फिल्मों में भी काम किया लेकिन जो नाम फाल्गुनी को गुलफाम कली से मिली वो अभी तक कहीं नहीं मिली थी.

आपने सीरियल भाभी जी घर पर हैं में देखा होगा कि गुलफाम कली का वजन काफी बढ़ा हुआ था लेकिन अब गुलफाम कली यानि की फाल्गुनी ने अपना वजन कम कर लिया है. बता दें कि 5 महीने में इन्होंने 12 किलो वजन कम कर लिया है.

फाल्गुनी का सपना है कि वो एक बड़ी फिल्म में लीड रोल के साथ काम करे. आशा करते हैं कि फाल्गुनी का ये सपना बहुत जल्दी पूरा हो जाए.